लड़की पटाने के लिए वशीकरण

लड़की पटाने के लिए वशीकरण
लड़की पटाने के लिए वशीकरण

लड़की पटाने के लिए वशीकरण

लड़की पटाने के लिए वशीकरण, हर नवयुवक चाहता है कि कोई लड़की उसे भी दिल से चाहे। उसके प्यार में सम्मोहित हो जाए। जबकि यह आसान नहीं होता है। यानी लड़की को अपने वश में करने के लिए तरह-तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं। लड़की को आकर्षित करते हुए विश्वास में लेना होता है। प्रेम का पाठ पढ़ाते हुए उसका दिल जीतना तबतक आसान नहीं हो जाता

लड़की पटाने के लिए वशीकरण
लड़की पटाने के लिए वशीकरण

जबतक कि उसका पूरी तरह से वशीकरण नहीं हो जाए। ऐसे में लड़की को पटाने के लिए वशीकरण के अचूक तरीके अपनाने चाहिए, जो तंत्र-मंत्र, वैदिक पूजा-अनुष्ठान से लेकर काला-जादू के टोने-टोटके तक के हो सकते हैं। हालांकि ये उपाय उन्हीं पर लागू होते हैं जिससे आपकी मुलाकात हो चुकी हो और सामाजिक-पारिवारिक मान-मर्यादा के अंतर्गत एक बराबरी में किया जाए।

पान का पत्ताः भले ही मनपसंद लड़की से मुलाकातें होती रही हों। उसके साथ आप पढ़ाई-लिखाई के सिलसिले में समय भी व्यतीत करते रहे हो, लेकिन वह आपके इशारे पर नहीं चल पा रही हो। तब उसे दिल के आकार वाले पान के पत्ते से वशीकरण का तरीका अपनाएं।

सोमवार को एक साबूत पान का पत्ता लाएं। उसपर हल्दी से लड़की का नाम लिखें। यह काम शुक्रवार तक करें। इस तरह से नाम लिखे कुल छह पत्तों को पास के किसी नदी या तालाब में प्रवाहित कर दें। आप कुछ दिनों मंे ही लड़की का प्यार अनुभव करेंगे।

लड़की का रूमालः लड़की यदि प्यार में ना-नकुर करे या कहें भाव खाए तब उसे पटाने के लिए उसके ही सामान से करें। जैसे रूमाल। किसी तरह से उसका सुगंधित रूमाल हासिल कर लें। उसे अपने तकीये के नीचे रखें और लड़की के नाम, रूपरंग, सौंदर्य और स्वभाविक रंग-ढंग को याद करते हुए सो जाएं।

यदि वह सपने में मुस्कुराहटों के साथ दिख जाए तो समझें उसका अपके मन में प्रेम जाग उठा है। अगले रोज रूमाल वापस करने के बहाने से मिलें, लेकिन भेंट में एक गुलाब दें। रूमाल नदी में बहा दें।

हनुमान की मूर्ति का सिंदूरः सच्चे प्यार की मन्नत पूरी करने लिए मंगलवार को हनुमान मंदिर जाएं। उनकी मूर्ति का सिंदूर लेकर वहीं देवी सीता के चरणों में लगा दें और फिर अपने माथे पर तिलक लगा लें। हाथ जोड़कर भगवान हनुमान और माता सीता से लड़की के सम्मोहित करने की प्रार्थना करें।

इस टोटके को सात मंगलवार तक करें। सिंदूर के साथ आजमाया जाने वाला एक और टोटका उसके नाम के साथ कर सकते हैं। उसके नाम की एक पर्ची बनाएं और उसके ऊपर हनुमान की मूर्ति का सिंदूर लगा दें और उसे गड्ढे में दबा दें।

लड़की का केशः जिस लड़की को अपने प्यार में वशीभूत करना चाहते हैं उसका किसी तरह से केश हासिल कर लें। अमावस्या की अंधेरी रात को खुले आसमान के नीचे बैठ जाएं। हाथ में लड़की का केश लेकर उसे पाने की इच्छा व्यक्त करें।

ऐसा करते हुए करीब दस मिनट तक उसकी अच्छाइयों को याद करें। उसकी खूबसूरत बातें और सौंदर्य की कल्पना करें। उसे खुशियों देने का वादा करें और फिर उसका नाम पुकारते हुए केश को आसमान की ओर उड़ा दें। इस टोटके को तीन अमावस्या की रात अवश्य आजमाएं।

शिव मंदिर मंे पूजाः किसी लड़की का दिल जीतने के लिए भगवान शिव की आराधना करें। सोमवार के दिन पास के शिव मंदिर में जाएं। शिवलिंग पर दूध और पानी का अभिषेक करें। इस दौरान अगर लड़की भी साथ रहे तो आपकी आराधना जल्द सुनी जाएगी। ऐसा करते हुए आप लड़की का दिल जीतने में सफल हो जाएंगे।

वशीकरण मंत्रः लड़की वशीकरण मंत्र से कामदेव की आराधना की जाती है। नीचे दिए गए मंत्र का जाप तीनो काल यानी सुबह, दोपहर और शाम को रूद्राक्ष की माला से 108 बार करना चाहिए लड़की को सम्मोहित करने का वह मं़ंत्र इस प्रकार हैः-

ऊँ नमः कामदेवाय!

सहकल सह्द्रश सहमसह लिये वन्हे धुनन जन्मदर्शनम उत्कंठित कुरु-कुरु,

दक्ष दक्शु घर कुसूम कानेन हन् हन् स्वाहः!

मंत्र सिद्धि और जापः अपनी मनपसंद लड़की को पाने के लिए दिए गए मंत्र को पहले सिद्ध करें। उसके बाद उस सिद्ध मंत्र से लड़की पर एक टोटके के रूप में प्रयोग करें। इसका अचूक असर होगा। सिद्ध किया जाने वाला मंत्र हैः- ऊँ नमः भास्कराय त्रिलोकत्माने अमुक महिपति में वश्यम कुरू कुरू स्वः।

एक मूंगे की माला लें। किसी शुभ दिन सूर्योदय से पहले उत्तर की ओर मुख कर माला के साथ मंत्र का 108 बार जाप करें। माला को संभाल कर रख दें। इस विधि को 31 दिनों तक दंुहराने से माला के साथ मंत्र की सिद्धि हो जाएगी।

अब प्रेमिका को उपहार देने की कोई वस्तु लाएं और उसके साथ माला को रखकर मंत्र का 21 बार जाप करें। अभिमंत्रित उपहार की वस्तु से लड़की आपके वशीभूत हो जाएगी। मंत्र जाप के समय उसके अमुक शब्द की जगह लड़की का नाम लें।

मुलाकात का दिनः लड़की को पटाने के लिए सभी दिन शुभ नहीं हो सकता है। इसके लिए दूसरों के आजमाए हुए टोटके के रूप मंे मुलाकात करने के दिन ही उससे भेंट करें। वह शुभ दिन शुक्रवार या पूर्णिमा का दिन होता है। ये दिन स्त्री-पुरुष के बीच आकर्षण बढ़ाने के लिए श्रेष्ठ माने गए हैं। इस दिन जब भी मिलें तो अपने प्रेम का इजहार अवश्यक करें।

मोहिनी वशीकरणः सच्चे प्यार को पाने के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र का उपाय बहुत ही असरकारी होता है। प्यार को पाने के लिए इस मंत्र का 151 बार जाप लड़की की तस्वीर को सामने रखते हुए उसके नाम को स्मरण करते हुए किया जाना चाहिए। इस दौरान आपके प्यार में सच्चाई होनी चाहिए। ध्यान सिर्फ प्रेमिका की ओर होनी चाहिए। इसका जाप स्पष्ट उच्चारण के साथ देवी लक्ष्मी के मंदिर में तीन महीने तक करना चाहिए।  मंत्र हैः- ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः!

बीज मंत्रः लड़की को बीज मंत्र ऊँ क्लीं नमः के नियमित जाप से भी पटाया जा सकता है। यह मंत्र लड़की को वशीभूत करने या उसे सम्मोहित करने के लिए उपयोग है। इसके जाप से आर्षण शक्ति तेजी से बढ़ती है। इस बीज मंत्र के सो भगवान श्रीकृष्ण को इस मंत्र से याद किया जाता है। मंत्र- ऊँ क्लीं कृष्णाय गोपीलन वल्लभाय स्वाहाः!

लाल गुलाब और चमेली का इत्रः प्रेमिका को पाने के लिए धार्मिक स्थल पर लाल गुलाब और चमेली का इत्र भेंट करें। इस उपाय का परिणाम शीघ्र मिलता है। गुलाब और चमेली के इत्र की खुशबू प्रेमिका को खींच लाती है।

कामदेव वशीकरण मंत्र फॉर लव

[Total: 0    Average: 0/5]
About वशीकरण विधि 19 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.