काले जादू की काट मंत्र

नज़र बंद जादू
नज़र बंद जादू

काले जादू की काट मंत्र

काले जादू की काट मंत्र, क्या आपके मन में मंत्र-तंत्र , जादू-टोने के नाम सुनते ही अजीब सा डर मन में होने लगता है। आप सोचने में विवश हो जाते हैं कि क्या सचमुच काला जादू होता है और क्या सच में २१ वीं शताब्दी के लोग आज के इस बदलते युग में भी काला जादू जैसे बातों का विश्वास करते हैं।

तो हम बता दें २१ वीं शताब्दी में कुछ अच्छे एवं कुछ बुरे लोग आज भी रहते हैं। अच्छे लोग जहां भी जाते हैं चारों ओर अच्छाई बिखेर देते हैं और बुरे लोग हमेशा बुराई का रायता फैलाते हैं और जब वह सफल नहीं हो पाते तब वह तंत्र-मंत्र, जोदू-टोने इत्यादि का सहायता लेते हैं।

काले जादू की काट मंत्र
काले जादू की काट मंत्र

आज के इस बदलते युग में अगर कोई भी आपकी समस्या का समाधान करने का दायित्व लेता है वह भी तंत्र-मंत्र के माध्यम से तब इसका अर्थ यह है कि वह व्यक्ति आपको उल्लू बना रहा है। एक बात हमेशा याद रखियेगा कि गलत का अंजाम हमेशा ग़लत होता है। तंत्र के माध्यम से आपकी समस्या कुछ समय के लिए टल सकती है परंतु हमेशा के लिए केवल आप ही अपने समस्या को खत्म कर सकते हैं।

जो अच्छा तांत्रिक होगा वह कभी भी किसी का बुरा नहीं करेगा क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कोई भी तांत्रिक अगर किसी का गलत करता है तो वह स्वयं बरबाद हो सकता है। मगर आजकल लोग तंत्र साधना के माध्यम से मोटे पैसे खींचने के लिए गलत करते हैं और अपने साथ-साथ कई लोगों को गलत की आग में ले मरते हैं।

आज का हमारा शीर्षक यह है कि कैसे काले जादू की काट मंत्र के उपाय को करके अपने ऊपर हुए या किसी अन्य व्यक्ति के ऊपर हुए काले जादू को काट सकते हैं और मुक्ति पा सकते हैं काले जादू के जाल से। आइए पहले जानते हैं कि काला जादू आखिर है क्या ?

काला जादू के माध्यम से गलत तरीके से किसी भी व्यक्ति को जान से मारा जा सकता है, चोट पहुंचाया जा सकता है, किसी के खुशहाल जिंदगी में झगड़ा लगाया जा सकता है, किसी व्यापारी को गरीब बनाया जा सकता है, किसे अच्छे व्यक्ति को बीमार किया जा सकता है। जिस तरह देवी शक्ति की पूजा करने से हम मृत्यु से लड़कर जीवन को पाते हैं, ठीक वैसे ही शैतान की पूजा कर काला जादू के माध्यम से किसी भी व्यक्ति के जीवन को मौत में परिणत कर सकते हैं।

काला जादू स्वस्थ व्यक्ति को भी अस्वस्थ कर देता है।इतना नहीं जब डाक्टर परिक्षण करने जाते हैं तब सारे रिपोरट्स नार्मल रहते हैं। कालू जादू का इलाज विज्ञान के पास भी नहीं है क्योंकि डाक्टर असमर्थ होते हैं। इसका इलाज करने में। अगर आपके परिवार में किसी के साथ ऐसा कुछ हो रहा है या फिर आप स्वयं खुद को सुरक्षित रखने के लिए काला जादू के प्रभाव से खुद को बाहर निकालने के लिए अगर काट मंत्र जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही स्थान पर है।

कैसे करें काले जादू का काट मंत्र

शनिवार के दिन बाजार से दो नींबू को खरीदें एवं उन नींबू को बीच से काट लें और काटने के बाद बीज में नमक और राई डालकर नींबू को बंद कर लें। यहां राई‌ का मतलब सरसों से है आपको काली सरसों डालना होगा। फिर उस नींबू को उस व्यक्ति के सर से 7 बार घूमाना है जो काला जादू से पीड़ित हैं।

फिर उन नींबू को शाम के वक्त किसी चार मुख वाले राहों में अर्थात चौराहे में रख आएं। ऐसा आपको एक शनिवार से दूसरे शनिवार तक लगातार करना है वह भी 8 दिन तक लगातार बिना रूके।

इस प्रयोग को करने से अगर कोई व्यक्ति काले जादू से पीड़ित हैं तो उस व्यक्ति को काले जादू से छुटकारा मिल जाएगा।

इसके अलावा आप अगर मां काली के भक्त हैं तो उनके मंदिर में किसी भी शनिवार के दिन जाकर 07 गुलाब के फूल चढ़ा आइए। चढ़ाने के बाद मां के सामने ही ॐ क्रीं मंत्र का 21 बार जाप किजिए। जाप करके मां को चढ़ाएं गए 07 फूलों में से एक फूल के पंखुड़ियों को काले जादू से पीड़ित व्यक्ति को खिला दिजिए। आप देखेंगे कि उस व्यक्ति के व्यवहार में थोड़ा सुधार आ रहा है। इसका अर्थ साफ है कि उस व्यक्ति को काले जादू से छुटकारा मिल रहा है।

यदि आपके घर में रोज लड़ाई होती है और आप तंग आ चुके हैं इस अशांति से और आपको ऐसा लगता है कि किसी ने आपके घर में काला जादू कर रखा है तो हम आपको बता दें कि आपको अशांति से मुक्ति पाने के लिए शनिवार के दिन उस व्यक्ति के सिर से पीले नींबू को घूमाना है 21 बार जो लड़ाई करता है। फिर नींबू को सबसे छूपते हुए किसी चौराहे में रख आना है। नींबू को रखकर आने के बाद आपको पीछे मुड़कर बिल्कुल भी नहीं देखना है।

यदि कोई व्यक्ति काले जादू के कारण मानसिक रूप से अस्वस्थ होता जा रहा है और डाक्टर भी असमर्थ हो रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में आपको यह मान लेना होगा कि व्यक्ति पर काला जादू हुआ है और उस व्यक्ति को ठीक करने के लिए आपको केसर, जावित्री तथा गूगल मिलाकर सुबह शाम गाय के उपलों पर इन तीनों चीजों को जलाना होगा ताकि मानसिक रोगी से त्रस्त व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो सकें।

आप हनुमानजी का हनुमान चालीसा उस व्यक्ति के सामने सुबह शाम बैठकर पढ़िए जो काला जादू से पीड़ित हैं। हनुमान चालीसा में ऐसी शक्ति होती है जो हर बुराई को जड़ से समाप्त कर देता है और मनुष्य को सकारात्मक ऊर्जा से भर देता है।

हर दिन घर के चारों ओर गौ मूत्र तथा गंगा जल छिड़कने से व्यक्ति काले जादू के प्रभाव से बच सकता है। अगर आपके घर में जगह है तो घर के चार कोण‌ में एक-एक तुलसी का पौधा ‌लगाइए। इससे काला जादू आपके घर में कभी भी कोई नहीं कर पाएगा।

हर दिन अगर संभव हो तो गणेश जी को सुपारी अर्पण करें और बुधवार के दिन किसी भी गरीब को कुछ भी दान कर दें। यह थे वह उपाय जिसको करके आप काले जादू को काट सकते हैं।

तांत्रिक विद्या का तोड़

[Total: 1    Average: 5/5]
About वशीकरण विधि 19 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.