प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र

प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र
प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र

प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र

मोहनी वशीकरण टोटके/यन्त्र, प्यार के लिए मोहनी मंत्र, तेल मोहिनी साधना, विश्व मोहिनी साधना. प्यार और सफलता के लिए हर कोई अपनी तरफ़ से काफी कोशिश करता है. लेकिन कभी-कभी अपेक्षा के अनुरूप फल नही मिलता. ऐसे में मोहिनी वशीकरण मन्त्र आपके काफी काम आ सकता है.

प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र
प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र

विश्व मोहिनी साधना के द्वारा किसी भी व्यक्ति को वश में किया जा सकता है. इस मोहिनी मंत्र का उपयोग उचित विधियों से करने पर बड़ी ही आसानी से अपने प्यार को पाया जा सकता है.

जब आप किसी को सच्चे दिल से चाहते है और वह आपको नही मिलता तो आपको काफी निराशा होती है. आप तरह-तरह के उपाय करते हैं कि वह आपको मिल जाए. लेकिन आपको हर बार असफलता ही हाथ लगती है. अगर आपको अपने प्यार को पाने में हर तरफ़ निराशा ही हाथ लग रही है तो यही एक मंत्र है को आपके काम को आसन कर सकता है.

इस मन्त्र को सिद्ध करने की लिए प्राचीन ऋषियों ने काफी प्रयोग और अनुसन्धान किया था. और अंत में जा कर उन्हें इसे सिद्ध करने में सफलता मिली.

मोहनी साधना में मोहिनी मंत्र के उच्चारण का बहुत महत्व है. नीचे मोहनी मंत्र दिया गया है:

नमो भगवते कामदेवाय सर्वजन प्रियाय सर्वजन सम्मोहनाय ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल हन हन वद वद तप तप सम्मोहय सम्मोहाय सर्वजन मे वशं कुरू कुरू स्वाहा

अपने प्यार को पाना हर किसी का सपना होता है, लेकिन कभी कभी लाख कोशिश करने पर भी सफलता नही मिलती. मोहिनी वशीकरण टोटके काफी लम्बे समय से उपयोग में लाये जाते हैं. इस मंत्र में बहुत ही शक्तिशाली चुम्बकीय ऊर्जा होती है जो आपके मनचाहे जीवन साथी को पानी में आपकी मदद करती है.

मोहनी वशीकरण मंत्र के द्वारा आप अपने खोये हुए प्यार को पा सकते हैं, अपने वैवाहिक सबंधों को बेहतर बना सकते हैं और अपने मन चाहे जीवनसाथी को पा सकते हैं. मोहनी वशीकरण टोटके प्यार की प्राप्ति में बहुत ही लाभ कारक होते हैं. प्यार के लिए मोहनी मंत्र का प्रयोग बहुत ही कारगर है. अगर इस मंत्र को सही विधि से किया जाए तो केवल सात दिनों में आप पाने प्यार को पा सकते हैं.

ये मंत्र कामदेव के द्वारा सिद्ध किया गया है. कामदेव सारे वशीकरण साधना और कामनाओं के देवता हैं. वे सेक्स और प्यार के देवता हैं. जो लोग किसी स्त्री या पुरुष को अपने प्यार से बस में करना चाहते हैं उनके लिए तेल मोहिनी साधना या विश्व मोहिनी साधना काफी उपयोगी हो सकती है.

वशीकरण को हिन्दू धर्म में महत्वपूर्ण स्थान दिया गया हैं. मोहनी वशीकरण मंत्र से चमत्कारिक चुम्बकीय प्रभाव उत्पन्न किया जा सकता है. हर तरह की मनोकामना पूर्ति के लिए अलग अलग वशीकरण मंत्र बनाया गया है.

किसी लड़की या स्त्री को इस मंत्र से अपनी और आकर्षित करने की विधि

मोहनी वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर किसी भी लड़की या महिला को अपने व्यक्तित्व के प्रभाव में लाया जा सकता है. यह मंत्र का प्रभाव चमत्कारिक होता है. इस मंत्र से अपनी पसंदिता लड़की को आकर्षित करने के लिए नीचे दी गयी विधि का प्रयोग करें –

मंत्र का उच्चारण आधी रात के बाद करें

मंत्र का उच्चारण करते १२०० बार करें

इस मंत्र का उच्चारण अगर २१००० बार किया जाता है तो साधना करने वाले के व्यक्तित्व में शक्तिशाली आकर्षण प्रभाव उत्पन्न हो जाता है.

जिस लड़की को आप अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं उसके बारे में विचार करें

वशीकरण यन्त्र – वशीकरण का मतलब होता है कि किसी को निरंत्रण में रखना. इस वशीकरण यन्त्र की सहायता से कई लोग अपने अपने प्यार को पाने में सफल हो जाते हैं. चूँकि प्यार में असफलता को सहना किसी के लिए भी बहुत मुश्किल है. इसलिए किसी आसन उपाय से अगर बात बन जाती है तो वह मोहनी वशीकरण यन्त्र है. इस यन्त्र के प्रभाव से कोई भी इक्छित व्यक्ति आपके प्रभाव में आ जाता है. और आप उसे किसी काम के लिए सहमत कर सकते हैं.

चूकिं ये यन्त्र अपने आप में बहुत महान हैं, इसलिए इसकी पूजा भी की जाती है. ये महान शक्तिशाली यन्त्र प्राचीन भारतीय विज्ञान की अनूठी देन है. अगर आपका प्यार सच्चा है तो इस यन्त्र का असर पहले दिन से ही दिखाई देने लगता है. इस यन्त्र का प्राथमिक कार्य से अपने प्यार का पाना या मनपसंद जीवन साथी पाना है. इस यन्त्र का उपयोग आपके घर में मंगल और खुशियों की बारिश कर देगा. ये यन्त्र किसी अपने की ज़िन्दगी में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए भी बहुत उपयोगी होता है.

यह यन्त्र इतना शक्तिशाली है. यह शनि के दुष्प्रभाव को भी समाप्त कर देता है. अगर शनि आप की राशि पर नकारात्मक प्रभाव डाल रहा है तो इस यन्त्र का प्रयोग नव गृह यन्त्र के साथ करना लाभदायक होता है.

इस यन्त्र से कम समय में आशाजनक परिणाम प्राप्त करने के लिए पवित्र मन से और एक उद्देश्य की प्राप्ति के लिए प्रयास करने चाहिए. इस यंत्र के प्रयोग के लिए आपकी प्रतिबद्धता भी बहुत मायने रखती है.

सफलता प्राप्ति के लिए मोहनी यन्त्र का प्रयोग. अगर आप अपनी जिंदगी में बड़ा मुकाम हांसिल करना चाहते है तो यह यंत्र काफी उपयोगी सिद्ध होता है. यह यन्त्र मतिष्क को एकाग्र करता है और सफलता दिलाता है.

मोहिनी वशीकरण करने की विधि – मोहनी वशीकरण में साबर यन्त्र भी काफी उपयोगी होता है. इस उपाय को रविवार के दिन करना होता है. इस विधि को संपन्न करने में आपको लौंग, अगरबत्ती, सरसों का तेल, गूगल, दीपक, गुलाब के फूल और 5 रंग की मिठाई लगती हैं. इस विधि को करने के लिए आधी रात को शांत कमरे में लाल आसन पर उत्तर दिशा की तरफ़ मुंह करके बैठ जाएँ. साधारण पूजन करने के बाद आप जिस स्त्री या पुरुष को वश में करना चाहते हैं उसका नाम लें. फिर 41 बार साबर मंत्र का उच्चारण करें.

साबर मंत्र इस प्रकार है:

तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल!!

लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती

दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए

सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए

आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!

(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!

मोहनी वशीकरण मंत्र की सफलता के लिए सच्चे मन की साधना काफी उपयोगी होती है. अगर आपका प्यार सच्चा है तो इस मंत्र से आपको तुरंत फायदा मिलेगा.

 

[Total: 74    Average: 4.2/5]
About वशीकरण विधि 20 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.