पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र

पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र
पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र

पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र

आज के समय में सच्चा प्यार पाना कितना मुश्किल है ये बात तो सभी जानते है। सालों से विवाह के बंधन में बंधें लोग भी अपने जीवन से खुश नहीं है। कोई महिला अपने पति के बजाय किसी अन्य पुरूष से प्यार करती है तो कोई पति अपनी पत्नी में बिल्कुल रूचि नहीं रखता।

पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र
पराई स्त्री को वश में करने के मंत्र

अक्सर शादी के कुछ समय बाद पत्नियों के अंदर काम वासना कम हो जाती है। ऐसे में पति को अपनी पत्नी के साथ संभोग करने में मजा नहीं आता। इसलिए वह किसी पराई स्त्री के साथ प्यार करता है और उसे अपनाना चाहता है। अगर आप भी पराई स्त्री को अपने काबू में करना चाहते है तो पराई स्त्री को वश में करने का मंत्र अपना सकते हैं।

पराई स्त्री अथवा विवाहित स्त्री को वश में करने के टोटकें और वशीकरण मंत्र

पराई स्त्री को वश में करने का यह मंत्र आपको गुरूवार के दिन से प्रारंभ करना है। इस दिन आपको शाम को सूर्यास्त के समय एक आसन बिछाकर बैठ जाना है। बैठते समय आपका मुख उस स्त्री के घर की ओर होना चाहिए, जिसे आप वश में करना चाहते हैं। साथ में एक डिब्बी में थोड़ा सा नमक भी रख लें। पराई स्त्री को वश में करने के लिए आपको नमक की डिब्बी का ढक्कन हटाकर नीचे दिए गए मंत्र का 7 बार उच्चारण करना है-

मंत्र-“ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा”

उपरोक्त मंत्र में देव दत्तीं के स्थान पर मनचाही स्त्री का नाम लेना है। प्रत्येक बार मंत्रोच्चारण के बाद आपको नमक में फूंक मारनी है। अब इस डिब्बी को घर में किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। इस प्रक्रिया को आपको नियमित रूप से 29 दिन तक अपनाना है।

इसके पश्चात किसी भी बहाने से यह नमक आप उस पराई स्त्री को खिला दें। यह नमक खाते ही वह स्त्री आपके वश में हो जाएगी और फिर आप दोनों एक खुशहाल ज़िन्दगी जी सकते हैं। पराई स्त्री को वश में करने का यह उपाय थोड़ा लंबा जरूर है लेकिन इसके नतीजे बेहद ही चमत्कारी है।

पराई स्त्री को वश में करने का टोटका

पराई स्त्री को वश में करने का टोटका, कुछ लोगों को लगता है कि पराई स्त्री को वश में करना गलत बात है। लेकिन पुरूष और महिला में आकर्षण प्राकृतिक है। और इसे हम चाहते हुए भी नहीं रोक सकते। अगर कोई पुरूष किसी पराई स्त्री को आकर्षित करना चाहता है या उसके साथ संबंध बनाना चाहता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है।

आखिर वह व्यक्ति उस पराई स्त्री को एक प्रकार का सुख ही तो देना चाहता है। इसके लिए चाहे उसे तंत्र-मंत्र और टोटकों का सहारा ही क्यों ना लेना पड़े।  पराई स्त्री को वश में करने टोटका इस प्रकार है-

पराई स्त्री को वश में करने के इस टोटकें के लिए आपको उस महिला के अंदरूनी वस्त्र की जरूरत पड़ेगी जिसे आप वश में करना चाहते है। जैसे ही आपके हाथ उसका पहना हुआ अंदरूनी वस्त्र लग जाए तो समझ जाएं की आपका आधा काम तो हो चुका है।

उस अंदरूनी वस्त्र पर लाल स्याही या सिंदूर की मदद से स्त्री का नाम लिख दें। अब 7 दिन तक उस वस्त्र को अपने पास रखें। हो सकें तो रात्री में सोते समय भी वह वस्त्र अपने पास ही रखकर सोएं। 7 दिन के बाद उस वस्त्र को किसी चौराहें पर ले जाकर जला दें और उसे पैरों से कुचल दें। पैरों से कुचलते समय आपको निम्न मंत्र का उच्चारण करना है।

मंत्र- “ओम नमो भूतनाथ समस्त भुवन, भूटानी साध्य हू.”

11 बार मंत्रोच्चारण के पश्चात आपको सीधे घर आ जाना है। घर आते समय पीछे मुड़कर कदापि ना देखें। अगर आप सच में किसी पराई स्त्री को वश में करना चाहते है तो पराई स्त्री को वश में करने का यह टोटका अवश्य अपनाएं।

पराई स्त्री को पटाने का उपाय

पराई स्त्री को पटाने का उपाय, खूबसूरत स्त्री को देखकर हर व्यक्ति के मन में कुछ ना कुछ ख्याल और इच्छाएं तो जाग्रत हो ही जाती है। उन इच्छाओं को वश में करना केवल ऋषि-तपस्वी ही जानते है। एक आम गृहस्थ व्यक्ति तो केवल उन इच्छाओं की पूर्ति करना चाहता है। ऐसे में पराई स्त्री को पटाने का यह उपाय आप अपना सकते हैं-

पराई स्त्री को पटाने के इस उपाय के लिए शनिवार या रविवार का दिन उत्तम रहता है। इस दिन रात्री 10 बजे स्नान आदि के पश्चात शुद्ध वस्त्र पहनकर फर्श पर बैठ जाएं। अपने सामने उस स्त्री की कोई तस्वीर रख लें जिसे आप अपनाना चाहते है। अब इस मंत्र का 1001 बार पूरे मन और श्रद्धा के साथ उच्चारण करें।

मंत्र-ओम नमो कामदेवाय अमुक संभोगये वश्म कुरु कुरु स्वाहा

1001 बार मंत्र का जप करने के बाद अपने हाथ की अनामिका ऊँगली को स्त्री की तस्वीर के ऊपर 7 बार घूमाएं। पराई स्त्री को पटाने का यह उपाय आपको लगातार तीन दिन तक अपनाना है। तीन दिन के पश्चात वह स्त्री भी आपके प्यार में पागल हो जाएगी, जिसके बाद आप दोनों खुलकर एक-दूसरे की इच्छाओं की पूर्ति कर सकते हैं।

विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र

विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र, अक्सर जीवन में ऐसी अप्रिय घटनाएं हो जाती है कि विवाहित महिला या पुरूष शादी के बाद भी अकेले रह जाते हैं। इसका कारण तलाक या जीवनसाथी की मृत्यु कुछ भी हो सकता है। ऐसे में उसे अपनी ज़िन्दगी नीरस और बोर लगने लगती है।

लेकिन अचानक ही उसका ध्यान किसी विवाहित स्त्री की ओर जाता है। वह उसकी पड़ोसन, कोई महिला मित्र या भाभी आदि कोई भी हो सकती है। उसके साथ संबंध बनाने के लिए विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र का सहारा लिया जा सकता है-

विवाहित स्त्री को वश में करने के लिए आप पंचांग के किसी भी शुभ दिन का चयन कर लें। साथ में यज्ञ का समस्त सामान जैसे हवन कुंड और हवन सामग्री का प्रबंध भी कर लें।अब यज्ञ शुरू करें और नीचे दिए गए मंत्र का जप करते हुए यज्ञ में आहूतियां देना प्रारंभ करें-

मंत्र- ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा

आपको कुल 108 बार मंत्र का उच्चारण करना है और यज्ञ में आहूतियां देनी है। मंत्र में  आमुकं के स्थान पर उस स्त्री का नाम लेना है, जिसे आप वश में करना चाहते हैं। यज्ञ के दौरान स्त्री की एक तस्वीर भी सामने रख लें तो उत्तम रहेगा। विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र का यह उपाय आपको मनचाही स्त्री की प्राप्ति अवश्य ही करा देगा।

स्त्री वशीकरण के नुस्खे

[Total: 2    Average: 5/5]
About वशीकरण विधि 21 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.