लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय

लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय
लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय

लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय

लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय, किसी लड़की का प्यार पाने के लिए जरूरी होता है उसका दिल जीतना और उसे अपने वश में करना। यह किसी भी लड़के के लिए तबतक आसान नहीं होता, जबतक कि वह लड़की उसके प्रेमपाश की दीवानी न बन जाए। गर्लफ्रैंड को दिल की बात कहते हुए डर बना रहता है।

लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय
लड़की का दिल जीतने के आसान उपाय

प्यार को ठुकराने की आशंका रहती है। क्योंकि कोई जरूरी नहीं है कि अगर कोई लड़का किसी लड़की से प्रेम करता है, तो लड़की भी लड़के से प्यार करे। ऐसे मंे प्रेम का इजहार बेहद सावधानी से करना होता है।

यानी कि लड़की के दिल की गहराइ तक पहुंचना तब तक संभव नहीं होता जबतक कि उसके स्वभाव और मन की बातों को अच्छी तरह से समझ नहीं लिया जाए। इसके लिए वैदिक और तांत्रिक वशीकरण के उपाय भी काफी उपयोग किए जाने चाहिए। इसमें कुछ उपाय बेहद ही आसान बताए गए हैं, जिनसे लड़की सम्मोहित हो जाती है।

कुछ टोटके

पान का पत्ताः सोमवार का दिन चुनें। एक पान का सबूत पत्ता लें, जिसका डंठल भी लगा हो। उसके ऊपर पीसी हुई हल्दी से प्रेमिका का नाम लिख दें। यह काम शुक्रवार तक प्रतिदिन करें। इस तरह से कुछ जमा छह पत्तों को नदी के बहते पानी में प्रवाहित कर दें। इस दौरान अपनी इच्छा का ध्यान करें और प्रेमिका का स्मरण करें।

प्रेमिका का रूमालः किसी तरह से प्रेमिका का रूमाल हासिल कर लें। सोने के समय उसे पूरी रात अपने तकिए के नीचे दबा कर रखें। अगले रोज उसे संभालकर रख लें। ऐसा आप तबतक करते रहें जबतक कि वह अपने दिल की बात कहना शुरू न कर दे और आपके प्रेम के इजहार का हां न कर दे। उसके हां कहते ही रूमाल को बहते पानी में बहा दें।

शिव मंदिरः आप जिस किसी लड़की का दिल जीतना चाहते हैं। उसे सामवार के दिन किसी भी तरह से भगवान शिव के मंदिर में ले जाएं। अपने साथ शिवलिंग का जलाभिषेक करें। दूध भी चढ़ाएं। घी के दीपक जलाएं और मिठाई चढ़ाएं। पे्रमिका को इस पूजापाठ के संबंध में जीवन की खुशहाली लाने के लिए बताएं।

उसी दिन गरीबों को मीठा भोजन दान करें। इस काम के समय भी प्रेमिका को साथ रखें। इस उपाय का असर अगले रोज ही देखने को मिलेगा। प्रेमिका के आपके भक्ति भाव से प्रभावित हो जाएगी उसके वशीकरण की झलक देखने को मिलेगी।

गाय के बछड़ाः प्रेमिका को प्रसन्न करने और उसे प्रभावित करने का एक सरल उपाय गाय के बच्चे के साथ किया जाना भी है। जो गाय के साथ रहती हो उसे रोज गुड़ खिलाएं और उसकी कान में पांच बार लड़की का नाम बोलें। इसका लाभ कुछ दिनों में ही दिखने लगेगा।

सिंदूरः प्रेमिका को पटाने या कहें उसे प्रेमपूर्वक अपने दिल की बात करने के सिंदूर का टोटका करें। एक सफेद पर्ची पर प्रेमिका का नाम लिख लें। उसके ऊपर सिंदूर छिड़कर किसी गड्ढे में दबा दें। इस दौरान प्रेमिका का ध्यान करें और गायत्री मंत्र का 108 बार जाप करें। मंत्र हैः- ओम भुर्भव स्व तत्स वितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धी मही धीयो यो न प्रचोदयात!!

सिर के बालः जिससे आप अपने दिल की बात कहना चाहते हैं किसी भी तरह से उसके सिर का बाल प्राप्त कर लें। अमावस्या की रात को खुले आसमान के नीचे एकांत में बैठ जाएं। यह  स्थान आपके घर का आंगन या छत हो सकता है। प्रेमिका के बाल को एक कागज पर रखें।

लडकी को म नही मन हर कीमत पर पाने की इच्छा व्यक्ति करते हुए कम से कम 10 मिनट तक उसका नाम लेते रहें। उसके बाद बाल को खुली हवा में उड़ा दें। इस उपाय को कम से कम पांच अमावस्या को जरूर करें। आपको इसका असर दूसरे अमावस्या से दिखने लगेगा।

भोजन और मंत्रः अपने घर पर प्रेमिके पसंद की खुद भोजन पकाने का टोटका अपनाएं। प्रातः स्नान आदि के बाद कोई एक वैसा व्यंजन पकाएं जो प्रेमिका को प्रिय हो। खाना पकाते समय वश्यं कुरू कुरू स्वाहा मंत्र का जाप भी करते रहें। उसी दिन प्रेमिका को उसे खाने के लिए दें। संभव हो तो उसका एक निवाला अपने हाथों से खिलाएं।

चंदन का प्रभावः प्रेमिका को चंदन के द्वारा भी प्रभावित किया जा सकता है। इसके लिए बुधवार के दिन अपने हाथ पर प्रेमिका का नाम चंदन से लिखें। उसके बाद भगवान गणेश के मंदिर में जाएं और अपने दोनों हाथों को उनकी चरणों पर रख दें। इस टोटके को पांच बुधवार करें। प्रेमिका निश्चित तौर पर आपसे सम्मोहित हो जाएगी।

हनुमान मंदिरः प्रेमिका से दिल की बात करने की हिम्म्त जुटाने के लिए मंगलवार के दिन भगवान हनुमान के मंदिर जाएं। हनुमान की मूर्ति पर लगे एक चुटकी सिंदूर को लेकर माता सीता के चरणों में लगा दें। ऐसा करते हुए माता सीता से अपने दिल की बात कहें और प्रेमिका के वशीकरण की मन्नत मांगें। अपने सच्चे प्यार की खातिर ऐसा पांच मंगलवार को करें। संभव हो तो उस दिन प्रेमिका से अवश्य मिलंे।

लाल गुलाब और इत्रः प्रेमिका से प्रेम का इजहार करने का आसान तरीका भले ही उसे लाल गुलाब भेंट करना हो सकता है, लेकिन यदि उसे किसी धार्मिक स्थन पर भेंट करने के अच्छे परिणाम आते हैं। प्रेमिका को गुलाब के फूल के साथ चमेली का इत्र भेंट करने से उस पर शीघ्र असर करता है। चमेली की खुशबू उसे सम्मोहित कर देती है और वह भेंट करने वाले के वश मंे आ जाती है।

मंत्र जापः प्रेमिका को अपने वश करने के लिए बीज मंत्र ओम क्लीं नमः का नियमित जाप करें। इस मंत्र से प्रेमिका वशीभूत हो जाएगी और आपके प्रति सम्मोहन बढ़ जाएगा। ऐसा होने पर उससे अपने दिल की बात कहने में कोई झिझक नहीं होगी। इस बीज मंत्र के साथ ओम क्लीं कृष्णाय गोपीलन वल्लभाय स्वाह! का भी जाप करने से तुरंत परणिाम मिलते हैं।

मुलाकात का शुभ दिनः प्रेमिका से सभी दिन मुलाकात करन सही नहीं होता है। उससे शुक्रवार या पूर्णिमा के दिन ही मुलाकात करने की कोशिश करें। ये दिन स्त्री-पुरुष के बीच आकर्षण बढ़ाने के लिए शुभ माने गए हैं। इस दिन दिल की बात कहने से प्रेमिका पर गहरा असर होगा।

लड़की पटाने के लिए वशीकरण

[Total: 0    Average: 0/5]
About वशीकरण विधि 19 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.