लव मैरिज करने के उपाय

लव मैरिज करने के उपाय
लव मैरिज करने के उपाय

लव मैरिज करने के उपाय

आज हम आपको प्रेम विवाह एवं शीघ्र विवाह के कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिनको अपनाने से आपके विवाह में आ रही बाधाएं समाप्त हो जाएंगी एवं शीघ्र विवाह होने का योग बन जाएगा यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो उससे आपका विवाह होने का पूर्णता योग बनेगा एवं एक उत्तम जीवन एवं सुखी जीवन व्यतीत करने का साधन प्राप्त होगा।

लव मैरिज करने के उपाय
लव मैरिज करने के उपाय

:- यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तथा आप चाहते हैं कि उससे आप का शीघ्र विवाह हो जाए तथा विवाह में आ रही समस्या और सभी अरचन दूर हो जाए तो उसके लिए शुक्ल पक्ष के गुरुवार को सुबह स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर सफेद आसन लगाकर भगवान विष्णु तथा लक्ष्मी की मूर्ति के सामने  तीन माला मंत्र का जाप करना चाहिए। यह मंत्र अत्यंत प्रभावशाली है इस मंत्र के द्वारा आप के विवाह में आ रही सभी बाधाएं एवं समस्याओं का निवारण होता है तथा शीघ्र विवाह का योग बनता है तथा जीवन में खुशियों की बहार आती है।

मंत्र

ॐ श्री लक्ष्मी नारायणाय नमः

:-शीघ्र विवाह के हेतु आपको भगवान कृष्ण की आराधना करनी चाहिए जिससे  आपको निश्चित ही सफलता मिलती है एवं एक उत्तम विवाह होता है इसके लिए शुक्रवार के दिन स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर राधा कृष्ण की मूर्ति के सम्मुख आसन लगाकर बैठकर 108 बार मंत्र 3 महीने तक करना चाहिए जिससे आप के विवाह में आ रही समस्त समस्याएं समाप्त हो जाएंगी एवं एक उत्तम विवाह होगा तथा शीघ्र विवाह होता है।

मंत्र

केशवी केसवाराध्य किशोरी केशववसुस्ता रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति रूद्राणी रूद्र देवता

:- यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और आप चाहते हैं कि आपका शीघ्र विवाह उसके साथ ही हो जाए तो उसके लिए आपको भगवान कृष्ण की शरण में जाना होगा तथा  प्रत्येक शुक्रवार को सुबह स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर मंदिर में आसन लगाकर भगवान के सम्मुख 51 बार मंत्र का जाप करना होगा ऐसा आपको 21 दिनों तक करना होगा इसके बाद भगवान को माखन मिश्री का भोग लगाएं एवं अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखें शीघ्र ही आपकी समस्त समस्याओं का हल होगा तथा आपके विवाह में आ रही समस्या बाधाएं समाप्त हो जाएंगी और एक उत्तम विवाह होगा।

मंत्र

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा

शादी में आ रही रुकावटों को दूर करने के उपाय

:-यदि आपके विवाह में परेशानियां उत्पन्न हो रही हैं यह देरी हो रही है तो विवाह में आ रही रुकावटों को दूर करने के लिए आपको भगवान शिव की शरण में जाना होगा तथा सोमवार के दिन शिव मंदिर में आसन लगाकर बैठकर भगवान को दूध में गंगाजल मिलाकर शिव मंदिर में चढ़ाना होगा तथा रुद्राक्ष की माला से 108 बार मंत्र जाप कर भगवान शिव से अपनी मन की इच्छा को पूर्ति करने के लिए प्रार्थना करनी चाहिये । शीघ्र ही आपकी समस्त समस्याएं समाप्त हो गए हैं हो तथा आपका शीघ्र विवाह हो जाएगा।

मंत्र

ॐ सोमेश्वराय नमः

:- आप के विवाह में हो रही बाधाओं तथा देरी को दूर करने के लिए आपको भगवान शिव कि सरन में जाना चाहिए तथा रुद्राक्ष की माला से 51 वार मंत्र नित्य 21 दिन जाप करना चाहिए एवं मंत्र पूर्ण होने के बाद भगवान शिव को पांच नारियल चढ़ाना चाहिए ऐसा करने से आपके प्रेम विवाह में सफलता अवश्य मिलती है तथा एक उत्तम विवाह होता है तथा विवाह में आ रही समस्त बाधाएं स्वता ही समाप्त हो जाती है।

मंत्र

ॐ श्री वर प्रदाय श्री नमः

:-यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और आप चाहते हैं कि आपका प्रेम विवाह अत्यंत शीघ्र हो जाए  प्रेम विवाह में आ रही बाधाएं समाप्त हो जाएं इसके लिए आपको भैरव जी का एक अचूक उपाय करना होगा तथा आपको भैरव मंदिर जाकर वहां आसन लगाकर मंत्र से 108 बार जाप करना होगा एवं जाप करने के पश्चात मीठी रोटी का प्रसाद बनाकर उसको अर्पित करना होगा आप के विवाह में आ रही समझ कर चले स्वता ही धीमे धीमे समाप्त हो जाएंगी एवं आपका एक उच्चतम प्रेम विवाह होगा। तथा प्रेम विवाह में आ रही समस्त बाधाएं स्वता ही समाप्त हो जाएगी एवं अति शीघ्र विवाह होने का योग बनेगा।

मंत्र:-

ॐ जौलम रहौ क्रोम उत्तरनाथ भैरवाय स्वाहा

:-यदि आपके प्रेम विवाह में बाधाएं आ रही है तथा जिस कारण आपको समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो उसके लिए आपको एक कार्य करना होगा आपको शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो अत्यंत शुभ रहता है  उस दिन प्रेमी तथा प्रेमिकाओं को अवश्य मिलना चाहिए जिससे प्रेम विवाह अति शीघ्र होने का योग बनता है तथा विवाह में आ रही समस्त बाधाएं स्वता ही नष्ट हो जाती हैं और एक उत्तम विवाह होता है।

:- यदि आप के विवाह में बाधाएं आ रही हैं जिस कारण आपका विवाह नहीं हो पा रहा है यह आप किसी से प्रेम करते हैं और प्रेम विवाह का योग नहीं बन रहा है तो उसके लिए आपको मंगल दोष को कुंडली में देखना चाहिए क्योंकि यदि प्रेमी जोड़ों में कोई एक मांगलिक होता है तो प्रेम विवाह में अत्यंत परेशानियां उत्पन्न होती हैं एवं शीघ्र विवाह का योग नहीं बन पाता तथा इसके लिए आपको मंगल दोष का तत्काल निवारण करना होगा नहीं तो जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

प्रेम विवाह हेतु मंत्र

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और उससे आप विवाह करना चाहते हैं लेकिन विवाह में बाधाएं आ रही है तथा विवाह शीघ्र नहीं हो पा रहा है एवं बाधाओं के कारण आपके प्रेम-संबंध कटु होते जा रहे हैं तो आपको भगवान कृष्ण की शरण में जाकर 108 बार मंत्र जाप कर भगवान से अपने प्रेम संबंध सुधारने एवम शीघ्र विवाह हेतु प्रार्थना करना चाहिए ऐसा करने से आपका विवाह शीघ्र होता है तथा मनोवांछित हर इच्छाएं पूर्ण होती हैं। इस मंत्र के प्रभाव से आपकी हर इच्छा पूर्ण होने के साथ-साथ शीघ्र विवाह होने का योग बनता है एवं प्रेम विवाह में आ रही समस्त बाधाएं समाप्त हो जाती है तथा यदि विवाह नहीं हो रहा होता है तो सोया मेथी अपने प्रभाव से उत्तम विवाह का योग बना देता है अतः यह मंत्र अत्यंत शुद्ध एवं उपयोगी है।

मंत्र

कात्यायनी महामाये महायोगिनीन्यायधीश्वरी नंदगोपसुत  देवि पतिं मे कुरु ते नमः।।

[Total: 5    Average: 5/5]
About वशीकरण विधि 20 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.