गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि

गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि
गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि

गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि

 

इस दुनिया में कुदरत की बनाई हुई दो ही किस्म हैं – दो तरह की ही प्रजाति इस दुनिया में पायी जाती हैं। और इन दो प्रजातियों के मेल मिलाप से पूरा विश्व बस गया है – शुरुआत में कौन था यह अलग अलग किताबों में अलग तरह से ज़िक्र है – नैमिषारण्य जो की लखनऊ से कुछ दूरी पर है, उत्तर प्रदेश में स्थित है और यहाँ पर मनु और शतरूपा नामक दो लोगों ने मानव वंश बसाया था। अँगरेज़ और मुसलमान कहते हैं की आदम और हौआ ने जीवन की शुरुआत कर दी थी। इसी तरह मनुष्यों की शुरुआत एक आदमी और एक औरत ने ही की है। हर पड़ाव पर इन दोनों लिंगों को आपस में परस्पर मेल के साथ करीब आने पर ही अपनी जाति की बढ़ोत्तरी की है। पर आज कल के आधुनिक ज़माने में यह कर पाने में बहुत मुश्किल होती है। ज़्यादातर लोग अपने कार्य में इतने मग्न रहते हैं की आपस में एडजस्ट नहीं कर पाते।

गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि
गुंजा से वशीकरण मंत्र टोटके विधि

तनाव और तोल मोल की दुनिया अब पौराणिक, वैदिक और बौद्धिक युगों से काफी आगे निकल आयी है। इस ज़माने में ऐसे बहुत से लोग मिलते है जो इस आधुनिक जीवन में अपने से विपरीत लिंग के साथ ढंग से नहीं रह पाते, बल्कि और तो और लोगों के कार्य में इतनी निष्क्रियता आ गयी है कि वे अपने ही लिंग के लोगों के साथ रहना पसंद करने लगे हैं। इससे उत्पन्न होने वाले LGBT ग्रुप्स अब आजकल के अख़बारों में बहुत पाए जाते हैं। गुंजा का प्रयोग वशीकरण में काफी प्रचलित है। गुंजा एक प्रकार की लता का बीज है जिसका प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है। इसकी जड़ भी उतनी ही उपयोगी होती है जितना गुंजा का बीज उपयोगी होता है। गुंजा का बीज काला और लाल रंग का होता है।

काले गुंजा के वशीकरण प्रयोग से पहले हम आपको उसके एक अन्य दुर्लभ प्रयोग के बारे में बता देते हैं, इस प्रयोग के अनुसार अगर आप अपने पास में एक काले गुंजे को रखते हैं तो वह एक अत्यंत आविष्कारी प्रयोग सिद्ध होगा। चूँकि गुंजा मिल पाना एक मुश्किल कार्य है और काला गुंजा मिल पाना उससे भी मुश्किल कार्य है इसलिए अगर आप पाएं की आप के हाथ एक काला गुंजा लग गया है तो उसे अपने पास कहीं संभाल से रख लें।

जब भी आपके निकट कोई असाधारण या फिर आपत्तिजनक या फिर इमरजेंसी वाली परिस्थिति आ जाती है तो आप ऐसा करें की उस गुंजे  को निकाल कर देखें, आपकी परिस्थिति को वह गुंजा रोक देगा और यह कार्य करते वक़्त उस गुंजे का रंग बदलने लगेगा। आप पाएंगे की समय के साथ में उस गुंजे का रंग वापस ठीक हो रहा है और वह वापस काले रंग का बन रहा है। अगर आप एक औरत हैं जो की शादी शुदा है या फिर आपने किसी करीबी के लिए यह प्रयोग करना चाहते हैं तो उसके घर पर जाकर यह प्रयोग कर दें। प्रयोग है की आप एक मिटटी का दिया लें और उसमें शहद भर दें, अब उसमें ४ या फिर ५ गुंजे के दाने डाल दें, यह करते वक़्त अपने पति का नाम स्मरण करें या फिर अपने करीबी दोस्त से कहें की वह अपने पति को याद करे यह कार्य करते वक़्त।

ऐसा कार्य करने से आपके जीवन में फिर से खुशहाली आ जाएंगी क्यूंकि यह एक शक्तिशाली वशीकरण तंत्र टोटका प्रयोग है। आपके इस कार्य को करते ही आपके जीवन में आपके खोये हुए पति के इंटरेस्ट को आप वापस आता पाएंगे। लोग आपसे ज़्यादा आकर्षित होंगे और आपकी assert करने की शक्ति बढ़ जाएगी। आप एक सफल जीवन की ओर बढ़ चलेंगे। गुंजे का प्रयोग सिर्फ अपने प्रेमी को वशीभूत करने जैसे छोटे और नाज़ुक मामलों के ही लिए नहीं बना बल्कि और भी घने, मुश्किल और कठिनाई  पूर्ण रास्तों के लिए भी उपयोगी है और पूरी तरह से कारगर भी है। अगर आप पाएं की आपके जीवन में आपके शत्रुओं ने कोलाहल मचा रखा है, लोग आपको परेशानियों में रख कर बैठे हैं और आप अपनी इस मुश्किल परिस्थिति से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो फिर आप ऐसा करें की गुंजा लें और उसका प्रयोग try करें।

इस प्रयोग को करने का सही और इफेक्टिव समय दीपावली, ग्रहण काल, होली, अमावस्या और पूर्णिमा है। आप अगर यह कार्य इन समय पर नहीं करेंगे तो फिर आपको हमारे द्वारा बताये हुए हल प्राप्त ज़रूरी नहीं हैं की होंगे। तरीक़ा है की आप जिस भी व्यक्ति के ऊपर यह प्रयोग करना चाहते हैं उस व्यक्ति के कपड़ों में गुंजे के कुछ दाने रख दें, इन्हें रखते वक़्त अभिमंत्रित ज़रूर कर दें। जब तक वह गुंजे के दाने उस व्यक्ति के कपड़ों में बंधें रहेंगे तब तक वह व्यक्ति आपके लिए वशीभूत होकर आपके काम को करने के लिए तैयार होगा और जब वह गुंजे उसके कपडे में से निकाल लिए जायेंगे, तब वह आपके अभिमंत्रित गुन्जों के प्रभाव से मुक्त हो जायेगा और आपकी नहीं सुनेगा और वापस अपने कराये पर लौट आएगा।

अगर आप को नज़र बहुत लगती है तो आप ऐसा करें की एक गूंजे का ब्रेसलेट धारण कर लें, इससे आपके नज़र लगने के कार्य में बाधा आ जायेगी और आप एक सफल और संपन्न जीवन की ओर बढ़ पाएंगे। अगर आप बाकी लोगों पे अपनी बात ज़्यादा बढ़ कर रखना चाहते हैं जैसे आप दफ्तर की मीटिंग में जा रहे हैं या फिर कहीं स्पीच देने जा रहे हैं तो आप गुंजे की माला धारण करके जाएं तो आपके कार्य में आपको सफलता ज़रूर मिलेगी।

इस तरह हमने आपके समक्ष आज कई ऐसे तरीके रखे हैं जिनसे आप गुंजे का सही इस्तेमाल कर के एक बहुत ही इफेक्टिव और शक्तिशाली प्रभाव बना सकते हैं। आप इन प्रयोगों से गुंजों से वशीकरण कर के अपने प्रेमी को मना सकते हैं, शत्रु से मनचाहा कार्य करवा सकते हैं और लोगों के सामने अपनी बात और भी अच्छे ढंग से रखने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। कुछ लोग यह सब जानने के बाद भी असमंजस में रह जाते हैं की क्या करना चाहिए, उनके लिए हमारा सुझाव है की आप किसी अच्छे ज्योतिषी से संपर्क करके उनकी राय लें या फिर किसी तांत्रिक से मन्त्र दीक्षा ले लें। आपको फिर अच्छा प्रभाव ज़रूर मिलेगा।

[Total: 12    Average: 4.9/5]
About वशीकरण विधि 20 Articles
वशीकरण विधि वशीकरण एक आद्यात्मिक कला है जिसको बहुत कठिन आत्मिक तपस्या के बल से प्राप्त किया जाता है. वशीकरण विधि को एक बार प्राप्त कर के आप अपना मनचाहा काम पल भर मे पूरा कर सकते हो.वशीकरण विधि का दुरूपयोग करने से ये विधि काम करना बंद कर देती है, इसलिए धारक को ये सलाह दे जाती है की वो वशीकरण विधि का वही उपयोग करे जहा इसकी वास्तव मे नेक कार्य मे जरुरत हो.किसी भी कार्य के अनुसार वशीकरण की अलग अलग विधि उपयोग मे लायी जाती है. एक वास्तव वशीकरण विधि धारक वो है जो समस्या को समझ के सही वशीकरण विधि का उपयोग करे.